अमित जोगी के जेल भेजे जाने का स्वागत – खेमलाल
September 3rd, 2019 | Post by :- | 438 Views

छत्तीसगढ़ (कांकेर) लोकहित एक्सप्रेस।युवा सेना कांकेर जिला अध्यक्ष खेमलाल महाला ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि जांच मे यह स्पस्ट हो गया है कि अमित जोगी, अजीत जोगी आदिवासी नही है और उनके द्वारा किये गये अपराध में पुलिस द्वारा अपराध दर्ज कर अमित जोगी को जेल भेजा गय।

जिसका युवा सेना स्वागत करती है और कहती है कि पुलिस कि कार्यवाही से यह स्पष्ट हो गया कि अपराधी चाहे कितना बड़ा भी क्यों न हो कानून के हाथों से नहीं बच सकता।

अमित जोगी के गिरफ्तारी पर अमित जोगी द्वारा सरकार पर यह आरोप लगाना कि सरकार बदले कि राजनिती कर रही है यह समझ से परे है क्यों कि अजित जोगी, अमित जोगी के शासन काल में प्रदेश में कई राजनैतिक हत्याऐं हुई।

कई राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओं जिन्होंने जोगी परिवार कि बात नही माना उनके मकान, दुकान जप्त करा दिए गये, मकान, दुकानो पर बुलडोज़र चलवा दिया गया।

कई राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओं को सालों जेल में बंद करकर रखा गये ऐ किस मुंह से बदले कि राजनिती कि बात करते हैं क्योंकि बदले कि राजनिती कि सुरूआत शांति प्रिय छत्तीसगढ़ प्रदेश में जोगी पिता पुत्र ने चालु किया था।

और उसका खामियाजा भी खुद भुगत रहे हैं क्योंकि अब कलयुग चल रहा है और व्यक्ति को उसका किया धरा यंही भुगत कर जाना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।