रेल मंडल के रनिंग स्टाफ को नहीं मिल रहा किलोमीटर अलाउंस उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन ने अलाउंस देने की उठाई मांग – URMU मंडल अध्यक्ष श्री अशोक कुमार।
May 3rd, 2020 | Post by :- | 81 Views

कालका (चन्दरकान्त शर्मा)। अम्बाला मंडल अध्यक्ष श्री अशोक कुमार ने सीनियर डी एफ एम/अम्बाला से फोन पर बात की जब कर्मचारी काम कर रहा है, और रेलवे बोर्ड के आदेश है, तो अम्बाला मंडल मे रनिंग स्टाफ को उसके NA, KM आदि अलाउंस क्यों नहीं लगाया जा रहा है। सभी हेड क्वाटर के ओएस/सीओएस को आदेश करे कि अलाउंस सीएमएस से लगाए 30% ऑफिस के कर्मचारी काम करने के आदेश है तो अलाउंस क्यों नहीं लग रहे हैं

अम्बाला आपदा के समय में मालभाड़े एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाने वाले अम्बाला रेल मंडल के रनिंग स्टाफ को रेलवे द्वारा किलोमीटर एलाउंस नहीं दिया जा रहा है । स्टाफ को मार्च व अप्रैल का अलाउंस नहीं मिला जबकि अम्बाला मंडल के पड़ोस में लगते मुरादाबाद व दिल्ली रेल मंडल के स्टाफ को यह अलाउंस मिल रहा है । अब इस मामले को लेकर उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन ने आवाज उठाते यह अलाउंस देने की मांग की है । यूनियन के मंडल अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि लोको पायलट तथा मालगाड़ियों के गार्डस अम्बाला रेल मंडल के आदेश अनसार ट्रेनों को गंतव्य स्टेशन तक पहंचा रहे हैं । रेलवे बोर्ड के नियमानुसार लोको पायलट तथा गार्ड को रनिंग स्टाफ घोषित किया गया है । मंडल अध्यक्ष अशोक कुमार व मंडल सचिव विजय चोपड़ा ने मांग कि रनिंग स्टाफ को मई माह तक मार्च 2020के रोके किलोमीटर अलाउंस को एरियर सहित अम्बाला में कार्यरत सभी रनिंग स्टाफ को दिया जाए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।