शिरोमणि शिरोमणि अकाली द्वारा कालका में करोना वारीयर किऐ सम्मानित-मलविंदर सिंह बेदी।
May 3rd, 2020 | Post by :- | 71 Views

कालका, ( चन्दरकान्त शर्मा )    ।     कालका में शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष पंचकूला मलविंदर सिंह बेदी ने लोक डाउन के दौरान लंगर सेवा कर रहे करोना वारियर्स को सम्मानित किया और उनका हजारों लोगों को लंगर खिलाने के लिए धन्यवाद किया और उन युवाओं को एक एक बैग सम्मान चिन्ह के रूप में देखकर सम्मानित किया ।

बेदी ने बताया कि यह करोना योद्धा 22 मार्च जब से लॉक डाउन भारत में शुरू है तब से यह निरंतर अपनी सेहत और अपने परिवार की परवाह किए बिना भूखे और बेसहारा लोगों को रोजाना लंगर बनाकर वितरित कर रहे हैं । इनकी इस निरंतर सेवा के लिए आज शिरोमणि अकाली दल पंचकूला की तरफ से इन को सम्मानित कर उनका धन्यवाद किया गया। बेदी ने बताया कि करोना महामारी खत्म होने के बाद सभी करोना योद्धाओं को एक विशेष समारोह में सम्मानित किया जाएगा और इनको सनमान पत्र सौंपे जाएंगे । बेदी पिंजोर कालका में सेवा कर रहे सभी पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों, सरकारी कर्मचारियों, स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले कर्मचारियों का तहे दिल से धन्यवाद किया।

इस सम्मान समारोह में समाज सेवी डॉ श्री पाल गर्ग, राजेश शर्मा, शरणजीत सिंह ग्रोवर के साथ अमरजीत कौर, सुखवंत कौर सुखी, सुरिंदर कौर, वीरमती, राजिंदर कौर भोली, जसबीर कौर, दविंदर कौर, चरनजीत सिंह, परमप्रीत सिंह, जसबीर सिंह गुरमिंदर सिंह, हरप्रीत सिंह,अमनप्रीत सिंह, नवनीत कुमार अन्य उपस्थित थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।