मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्म दिवस पर विधायक रामकेश मीना ने बांटी गरीबों को राहत सामग्री
May 3rd, 2020 | Post by :- | 53 Views

गंगापुर सिटी, ( सीताराम गर्ग )    ।       राजस्थान प्रदेष के यषस्वी मुख्यमंत्री अषोक गहलोत जी के 69वें जन्मदिवस के मौके पर विधायक रामकेष मीना ने गरीबों को राहत सामग्री बांटी एवं पषुओं एवं पक्षियों को हरा चारा व दाना खिलाया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री द्वारा राजस्थान की जनता के हितों को ध्यान रखते हुए इस कोविड-19 जैसी माहमारी में जो जनकल्याण के कार्य किये जा रहे हैं वह सराहनीय हैं। राजस्थान को चहुंमुखी विकास के पथ पर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पहचान मिली है। राजस्थान को प्रगति की सौगात देने वाले, जन-जन के लाडले, जननाय एवं सियासत के जादूगर के नाम से जाने वाले सूबे के मुख्यमंत्री का जन्मदिवस है। कोविड-19 माहमारी के कारण मुख्यमंत्री जी ने अपना जन्मदिवस नही मनाने का फैसला किया है। इस मौके पर विधायक ने गंगापुर की आम जनता की ओर से मुख्यमंत्री जी को बधाई दी एवं उनके स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना की।

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु जारी देषव्यापी लॉकडाउन में विधायक रामकेष मीना एवं स्थानीय प्रषासन द्वारा निराश्रित व्यक्तियों को सूखी राषन सामग्री वार्डनुसार वार्डों मंे उपलब्ध करवाई जा रही है, वार्डों के दौरे के समय शहर में दिन मंे रोड़ लाइटें जलती हुई दिखने पर विधायक ने इसका कारण आयुक्त नगर परिषद से व विद्युत विभाग के सहायक अभियंता से पूछा साथ ही अतिरिक्त जिला कलेक्टर व उपजिला कलेक्टर से इसका कारण पूछा, सब एक-दूसरे पर आरो-प्रत्यारोप करते रहे। विधायक ने कहा कि लोगों को रात को लाइट नही मिल रही है, विद्युत मण्डल अरबों रूपये के घाटे मंे चल रहा है। ऐसे में इस प्रकार का दुरूपयोग समझ से परे है। विधायक ने इस लापरवाही के लिए जिम्मेदारी तय कर तत्काल कार्यवाही करने के निर्देष उपजिला कलेक्टर को दिए जिस पर उपजिला कलेक्टर ने आयुक्त नगर परिषद एवं सहायक अभियंता विद्युत विभाग को नोटिस देकर कार्यवाही शुरू कर दी गई है। विधायक ने साथ ही अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं उपजिला कलेक्टर को सभी विभागांे के लापरवाह अफसरों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देष दिए हैं।

विधायक के साथएडीएम नवरतन कोली, एसडीएम विजेन्द्र मीना, तहसीलदार ज्ञानचन्द जैमन, विद्युत विभाग सहा. अभियंता केवलराम वर्मा, नगरपरिषद आयुक्त दीपक चौहान, सहायक अभियंता नरसी मीना, पुलिस प्रषासन के अधिकारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देहात अध्यक्ष मुकेष कुमार शर्मा, जलदाय विभाग सहायक अभियंता दुर्गालाल सैनी, पटवारी धर्मेन्द्र मीना, सन्तोष दुबे, मदन पचौरी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष हरगोविन्द कटारिया, कैलाषचन्द मीना (आई.बी.), वैद्य कालूराम सहित सम्बन्धित वार्डों के पार्षद उपस्थित  थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।