जिला में सुरक्षा व्यवस्था से संबंधित किसी भी प्रकार का नहीं किया जाएगा कोई समझौता -पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया।
May 3rd, 2020 | Post by :- | 31 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया बताया कि जिले में 6 एंट्री प्वाइंट हैं, इनमें से 2 एंट्री सैक्टर 14 और मेरठ रोड वाली एंट्री जो शहर में आती है, वह पूरी तरह से बंद रहेगी। शहर में 15 नाके और जिले के अन्य क्षेत्र में 17 नाके लगाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पानीपत और सोनीपत से संबंधित 4 नाके जोकि घरौंडा और असंध में पड़ते हैं वहां पर सुरक्षा की दृष्टि से नाके लगाए गए हैं ताकि बाहर से कोई व्यक्ति ना आने पाए।

उन्होंने कहा कि दोपहिया वाहन पर दो ही व्यक्तियों को संबंधित समय में दी गई छूट के दौरान अनुमति रहेगी। इसके अलावा चौपहिया वाहन में ड्राईवर सहित 3 व्यक्तियों को अनुमति रहेगी।

उन्होंने कहा कि ई-रिक्शा में ड्राईवर सहित 3 व्यक्ति ही बैठ सकते हैं। अगर कोई इन नियमों का उल्लंघन करेगा तो धारा 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में किसानों की आवाजाही शाम 7 बजे तक रहेगी और निर्माण कार्य किए जा सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।