भाजपा युवा नेता ने किया पत्रकारों को सम्मानित
May 3rd, 2020 | Post by :- | 38 Views

रायपुर रानी, (अंकित )    ।          दुनिया भर में विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। पत्रकारिता की स्वतंत्रता के लिए मनाये जाने वाले इस दिन पर भाजपा युवा मंडल अध्यक्ष तरसेम शर्मा नारायणपुर ने पत्रकारों को सम्मानित किया।

युवा नेता तरसेम शर्मा ने सरकार की हिदायतों का पालन करते हुए हर पत्रकार से संपर्क किया और उनका उसी स्थान पर पहुंचकर सम्मान किया गया। विश्व प्रैस स्वतंत्रता दिवस पर युवा भाजपा नेता तरसेम शर्मा ने कहा कि पत्रकारिता सँविधान का चौथा स्तंभ है। जिस निडरता और ईमानदारी से पत्रकार ग्राउंड जीरो से रिपोर्टिंग करते है वो कबीले तारीफ है। हर वर्ग की समस्या को प्रशासन और सरकार तक फ्रंट लाइन से उठाना पत्रकारिता से ही सम्भव है। उन्होंने कहा पत्रकारिता ही एक ऐसा माध्यम से जिससे देश के कोने कोने तक सरकार अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं का सही प्रचार पहुंचा पाती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।