आज दो केस ओर आने पर जिले में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या हुई तीन
May 3rd, 2020 | Post by :- | 54 Views

यमुनानाग(सुरेश अंसल)। लगातार दूसरे दिन दो और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जिले में अब संक्रमित लोगों की संख्या तीन हो गई है। शनिवार दे शाम विभाग द्वारा भेजी गई सैंपलिंग रिपोर्ट आई। जिसमे एक महिला व एक पुरुष में कोरोना का संक्रमण मिला। इनमे जगाधरी की 58 वर्षीय महिला तथा एक 35 वर्षीय एक सब्जी मंडी में आढ़ती का काम करने वाला है। जो कि आईटीआई स्थित मॉर्डन कॉलोनी के निवासी है।
इसकी पुष्टि करते हुए सीएमओ विजय दहिया ने बताया कि अब तक विभाग द्वारा 1470 सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे जा चुके हैं। इनमे से 1267 सैम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमे से अभी 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इनमे 3 को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। कल ओर आज में 3 केस ओर आये है। इनमे 58 साल की महिला जोकि दुर्गा गार्डन की रहने वाली है । इसके साथ ही एक व्यक्ति जोकि आई टी आई मॉर्डन कॉलोनी का रहने वाला है। जो मुख्य सब्जी मंडी में आढ़ती का काम करता है। दहिया ने कहा कि सब्जी आढ़ती का कॉन्टेक्ट दिल्ली व अन्य जिलों से सम्बंध है। हो सकता है कि सब्जी के माध्यम से उनमे यह संक्रमण आया हो। यह व्यक्ति सर्दी जुकाम के चले निजी अस्पताल में भर्ती था। जिसके चले उसका सैम्पल लिया गया जो कि पॉजिटिव पाया गया। दोनों को ईएसआई अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर दिया है। उन्होंने बताया कि आढ़ती के जानकारी व परिवार जनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। इसके साथ ही ऐतीयात के तौर परर सब्जी मंडी को चार दिन के लिए बन्द किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।