कोरोना जागरूकता रथ को पुलिस अधीक्षक ने दिखाई हरी झंडी,
May 3rd, 2020 | Post by :- | 134 Views

कोंडागांव 03 मई – वैश्विक महामारी नोवल कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता रथ द्वारा भ्रमण करने हेतु, पुलिस अधीक्षक बालाजी राव द्वारा कोरोना जागरूकता रथ को हरी झण्डी दिखाकर भ्रमण के लिए रवाना किया गया। जागरूकता रथ में डमी, आडियो एवं फ्लैक्स के माध्यम से व्यक्तियों को कोरोना वायरस के संबंध में जागरूक किया जायेगा। सिटी कोतवाली थाना से रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते समय पुलिस विभाग यातायात विभाग के समस्त अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे,

पुलिस अधीक्षक बालाजी राव सोमावर ने बताया कि इस कोरोना जागरूकता रथ का उद्देश्य भीड़ इक्कठा करना नही है, सिर्फ और सिर्फ लोगो को जागरूक करना है, यह रथ जिले के सभी ब्लाकों में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में घूम – घूम कर जागरूकता के साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए, ग्राम पंचायत में बाहर से आये व्यक्तियों का चिन्हांकन कर नजदीकी पुलिस थाना एवं सामुदायिक/उपस्वास्थ्य केन्द्र में सूचित करने के लिए। साथ ही ऐसे व्यक्तियों को होम आइसोलेशन में रखा जाये। जो दूसरे राज्यों से आये है, सोशल डिस्टेंस, हेंडवास, एवं रहने व बिना किसी काम के बाहर न निकलने के लिए जागरूक करेगा।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक बालाजी राव, एएसपी अनंत कुमार साहू, एसडीओपी कपिल चंद्रा, डी एस पी यातायात अंकिता दीपक मिश्रा , डी एस पी अंजलि गुप्ता , रक्षित निरीक्षक रमेश चन्द्रा , कोतवाली प्रभारी नरेन्द्र पुजारी, यातायात प्रभारी रवि शंकर पांडेय , सब इंस्पेक्टर नरेंद्र साहू , कैलास केसरवानी एवं थाने और यातायात के समस्त कर्मचारी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।