कोविड -19 महामारी के चलते सचिन तौमर बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा देकर कर रहे हैं शिक्षित|
May 3rd, 2020 | Post by :- | 41 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  कोविड-19 महामारी के चलते देश में चल रहे लॉकडाउन में लोग अपना समय व्यतीत कर रहे हैं वहीं दिल्ली के हंसराज विश्वविद्यालय में पीएचडी की शिक्षा ग्रहण कर रहे बेढ़ा पट्टी चौक होडल निवासी सचिन तौमर बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा देकर उन्हें शिक्षित कर रहे हैं। तौमर ने बताया कि वह रोजाना दर्जनों बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा प्रदान कर रहे हैं।

इसके अलावा शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्रों को कोरोना वायरस के खिलाफ भी जागरूक किया जा रहा है और उन्हें आपस में दूरी बनाए रखने, बार-बार हाथ धोने तथा मुंह को मास्क व रूमाल से कवर करना भी सिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज सभी देशों में कोरोना महामारी से पैर पसार लिए है और लोगों के लिए यह माहमारी काल का ग्रास बनी हुई है। उन्होंने कहा कि शिक्षा वाटने से घटती नहीं बल्कि बढती है। उन्होंने कहा कि अध्यापकों को इस लॉकडाउन में बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा प्रदान कर उन्हें शिक्षित बनाना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।