हम नही सुधरेंगे ,क्रोना संक्रमण बढ़ने के खतरे से भी नही डरते लोग उल्लंघना कर खोल रहें हैं दुकाने ।,
May 3rd, 2020 | Post by :- | 261 Views
हम नही सुधरेंगे ,

पोजिटिव क्रोना मरीजों की गिनती बढ़ने से औऱ संक्रमण का खतरा बढ़ने से भी नही नही डरते लोग ,
लोकडौन कर्फ्यू की उल्लंघना कर खोल रहें हैं दुकाने
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
अमृतसर जिले में क्रोना पॉजिटिव मरीज की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है ।वहीं जंडियाला गुरु के पास पड़ते गांव गुन्नौवाल की बात करें तो वहां के भी जो लोग हजूर साहिब से आए थे इनमे 6 लोगों की क्रोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से भी पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ क्योंकि यह लोग 30 अप्रैल को गुन्नौवाल गांव में आए थे ।इसके बाद यह लोग कई लोगों के संपर्क में आए थे ।बता दे कि गुन्नौवाल गांव जंडियाला गुरु से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर है औऱ यहाँ के लोग खरीदारी करने के लिए जंडियाला गुरु में आते हैं इसके चलते क्रोना संक्रमण का खतरा और बढ़ गया है बावजूद इसके दुकानदार इस बात को मानने को तैयार नही और वह लॉकडौन कर्फ्यू की जानबूझकर कर दुकाने खोल कर क्रोना संक्रमण के खतरे को बढ़ा रहा है। यह  दुकानी चौड़ा बाजार ,बाजार कश्मीरीयां ,दर्शनी बाजार ,उधम सिंह चोक ,घास मंडी चौक ,शेखफत्ता गेट ,तरनतारन बाईपास समेत ऐसे और भी जगह है जहां पर  मुनियारी ,हार्डवेयर ,कपड़ा ,हलवाई ,सुनार  ,रेडीमेड ,जूतों ,बेकरी ,फ़ास्ट फ़ूड की है जो डी सी के आदेशो को ठेंगा दिखाकर खोली जाती है ।
वही चौकी इंचार्ज टाउन ए एस आई चरण सिंह का कहना है कि हर  रोज़ डी सी के आदेशों  की पालना कराने के लिए अनाउंसमेंट की जाती है ।फिर भी यदि कोई दुकानदार इसकी अवहेलना करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।