हांसी में इलेक्ट्रोनिक्स सामान बेचने वालों की पड़ताल करने निकले एसडीएम दुकनदार शटर नीचे कर निकले
May 3rd, 2020 | Post by :- | 47 Views

हांसी, ( लोकेश कथूरिया )     ।         शहर में इलेक्ट्रोनिक्स की दुकानों पर पंखों की आड़ में अन्य सामान बेचने की खबर छपते ही प्रशासन हरकत में आ गया। एसडीएम शुक्रवार को भगत सिंह रोड पर स्थित इलेक्ट्रोनिक्स मार्केट में पहुंच गए। एसडीएम की गाड़ी को देखते ही कई व्यापारी शटर डाउन कर रफूचक्कर हो गए। कुछ दुकानदारों को एसडीएम ने बिल बुक पेश करने के भी निर्देश दिए।

बता दें कि शहर में कई इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम संचालकों द्वारा धड़ल्ले से इलेक्ट्रोनिक्स का सामान बेचा जा रहा था जबकि सरकार ने केवल पंखे बेचने की छूट दुकानदारों को दी है।अखबारों ने दुकानदारों की लापरवाही की खबर को प्रमुखता से उठाया था। आखिर शाम साढ़े तीन बजे एसडीएम इलेक्ट्रोनिक्स मार्केट में पड़ताल करने निकल पड़े। कई दुकानदारों ने एसडीएम को आते देख 4 बजे के निर्धारित समय से पहले ही अपने शटर नीचे कर दिए। जो दुकानें खुली मिली उनके मालिकों से एसडीएम ने पूछताछ भी की और बिल बुक देखी। अन्य सामान खरीदने आए लोग भी एसडीएम को देखकर इधर-उधर छिपते नजर आए। इसके अलावा किताबों की दुकानों पर जाकर दुकानदारों से मार्केट में सुरक्षा इंतजामों के बारे में पूछा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।