शादी का झांसा देकर नाबालिक युवती से करता रहा खिलवाड़
May 3rd, 2020 | Post by :- | 477 Views

चचेरी बहन से बना रहा था अवैध संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया इनकार, उपेंद्र टेकाम को पुलिस ने किया गिरफ्तार लिया रिमांड पर, बहला फुसलाकर बना रहा था शारीरिक संबंध।

कोंडागांव जिला के केशकाल थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम में एक नाबालिक युवती के साथ शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने की घटना सामने आई है, जिसमें पीड़िता के पिता द्वारा केशकाल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के पश्चात आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक उपेंद्र टेकाम पिता जगन टेकाम उम्र 19 ने बड़े पिता के पुत्री (चचेरी बहन) को शादी का झांसा देकर जुलाई 2019 से मार्च 2020 तक लगातार जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था, जिसके कारण युवती गर्भवती हो गई।
थाना प्रभारी देवेंद्र दर्रो ने बताया कि पीड़िता युवती के पिता के द्वारा 1 मई को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया गया है, आरोपी ने पीड़िता को बहला फुसलाकर लगातार शादी का झांसा देकर, लगातार पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, और जब पीड़िता गर्भवती हो गयी, जिसकी जानकारी मिलने पर आरोपी युवक मुकर गया। एवं युवती से शादी करने से मना कर दिया। जो कि नाबालिक भी है। जिसके बाद उक्त घटना के आरोपी उपेंद्र टेकाम को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।