नौक्षम चौधरी ने कहा कि भाजपा पार्टी युवा शक्ति की दशा व दिशा बदलने का काम करेगी
September 3rd, 2019 | Post by :- | 105 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) पुन्हाना विधान सभा क्षेत्र से युवा शक्ति व नई सोच के साथ राजनीति के मैदान में उतरी नौक्षम चौधरी ने बड़े -बड़े राजनीतिक योद्धाओं की नींद उड़ा दी हैं। उन्होंने कहा कि एक बार जनता ने मौका दिया तो पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र की दशा और दिशा दोनों बदलने का काम करेंगे, उन्होंने कहा की भाजपा पार्टी ने पूरे राज्य का विकास बिना भेदभाव सच्चाई व ईमानदारी से किया, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बिना खर्ची ओर पर्ची की नौकरियां दी हैं।

मेवात में रैल लाने का काम भाजपा पार्टी ने किया है जिसका काम बड़ी तेजी से चल रहा है,(हालाँकि रेल मेवात के किनारे से होकर गुज़री है) शिक्षा, स्वास्थ्य,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, महिलाओं के लिए उज्जवल गैस योजना, कन्या शगुन राशि, शिशु जननी योजना मुक्त शिक्षा, सारी भाजपा पार्टी की देन है, इस बार भाजपा पार्टी हरियाणा में 75 पार के पूर्ण बहुमत से दो बार सरकार बनाएगी और मेवात की 3 सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भाजपा पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

इस अवसर पर उनके साथ मांगेराम कटारिया वाइस चेयरमैन हरियाणा प्रदेश कोली समाज, जयपाल सिंह हुड्डा,दिनेश सरपंच जोरखेड़ा, डीडी खान बिसरू, हाजी कासम सरपंच, शहीद सरपंच भूरू पेमाखेड़ा, सलीम अहमद लूंहिगा, तैयब हुसैन, इरशाद अहमद बीसरू चेयरमैन ब्लाक समिति,जहीर अहमद सरपंच, ललित डागर, आफताब अहमद,आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।