विधायक सन्तराम नेताम ने मनरेगा कार्यो का लिया जायजा
May 2nd, 2020 | Post by :- | 131 Views

 

कोंडागांव 02 मई – कोंडागांव जिले के केशकाल विधायक एवं बस्तर आदिवासी विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष सन्तराम नेताम ने विश्रामपुरी थाना में कोरोना योद्धा के रूप में तैनात थाना प्रभारी सहित सभी जवानों को छतरी व गमछा का विरतण किया साथ ही ग्राम पँचायत आड़ेंगा पहुंचकर गांव में चल रहे मनरेगा कार्यो का जायजा लिया ।

केशकाल विधायक सन्तराम नेताम ने 2 मई को विश्रामपुरी थाने के थाना प्रभारी सहित पुलिस के स्टाप के लोगो को छतरी व गमछा का विरतण किया,

प्रतिदिन कड़ी धूप में ड्यूटी कर रहे, सभी कोरोना योद्धाओं को राहत देने के उद्देश्य से छतरी व गमछा का विरतण किया गया, तद्पश्चात उन्होंने ग्राम पंचायत अड़ेगा में मनरेगा के चल रहे कार्यो का जायजा लिया । जहाँ उन्होंने कार्य स्थल पहुचकर मनरेगा में कार्य कर रहे मजदूरों को मजदूर दिवस की बधाई देते हुए, सभी मजदूरों का हाल जाना साथ ही ग्रामीणों मजदूरों को कोरोना वायरस के रोकथाम के बारे में जानकारी दी। मजदूरी भुगतान की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने कार्यस्थल पर कार्य कर रहे सभी ग्रामीणों को मॉस्क वितरित कर सभी को शारीरिक दूरी बनाकर कार्य करने की सलाह दी।

इस दौरान विश्रामपुरी कांग्रेस कमेटी ब्लाक अध्यक्ष हीरा मरकाम, केशकाल ब्लाक अध्यक्ष गिरधारी सिन्हा, धनोरा के ब्लाक अध्यक्ष प्रवीण अग्निहोत्री, श्रीपाल कटारिया, कमलेश ठाकुर, कपिल नाग स्थानीय सरपंच, सचिव सहित ग्रामीण मजदूर उपस्तिथ रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।