खाजूवाला विधानसभा के प्रवासी नागरिकों को सकुशल वापस लाए राज्य सरकार- डॉ विश्वनाथ मेघवाल
May 2nd, 2020 | Post by :- | 91 Views

खाजूवाला ( रामलाल लावा  ) पूर्व संसदीय सचिव डॉ विश्वनाथ मेघवाल ने प्रवासी के रूप में विविध क्षेत्रों में रहने खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की वापसी के सम्बंध में।
जिला कलेक्टर को लिखा पत्र और कहा कि सीमांत क्षेत्र खाजूवाला विधानसभा के खाजूवाला पूगल छतरगढ़ व बिकानेर सदर उपखण्ड के अनेक नागरिक देश के अलग-अलग क्षेत्रों में जीविको पार्जन के लिए रहते हैं। वर्तमान में कोविड-19 के संक्रमण की विषम परिस्थितियों के कारण ये सभी नागरिक बेहद आहत हैं। महोदय, केंद्र और राज्य सरकार द्वारा इनकी व्यथा समझते हुए इन्हें अपने सकुशल घर वापस पहुंचाने की पहल की गई। इसी क्रम में इन नागरिकों द्वारा सरकार द्वारा निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर दिया गया है। जिला प्रशासन के पास इनकी संख्या और वर्तमान निवास स्थल की जानकारी पहुच गई है।
इन सभी परिस्थितियों के मद्देनजर आग्रह है कि खाजूवाला क्षेत्र के इन नागरिकों को यथासम्भव शीघ्र घर वापस पहुँचाने की व्यवस्था करवावें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।