जंडियाला गुरु के राधास्वामी डेरे में एकान्तवास किये श्रद्धालुओं में से 7 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव ,अमृतसर जाने को नही थे तैयार ,पुलिस और प्रशासन द्वारा समझाने पर जाने को हुए तैयार ।
May 2nd, 2020 | Post by :- | 245 Views

जंडियाला गुरु के राधास्वामी डेरे में एकांतवास किये गए श्रद्धालुओं में से 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव , जाने को नही थे तैयार , पुलिस और प्रशासन द्वारा समझाने पर जाने को हुए तैयार ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु राधास्वामी डेरे में एकांतवास किये गए श्रद्धालुओं में से 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जब सेहत विभाग एस एम ओ डॉक्टर निर्मल सिंह और उनकर कर्मियों ने उन्हें अमृतसर जाने के लिए कहा तो वह जाने को तैयार नही थे।वह कह रहे थे हमे वहां नही जाना वहां पर अच्छे तरीके से इलाज नही होता ।फिर एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर उपकार सिंह पहुंचे और उन्होंने में क्रोना पॉजिटिव लोगों को समझा कर अमृतसर भेजा। इसके इलावा एस डी एम विकास हीरा भी स्तिथि का जायज़ा लेने के लिए पहुंचे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।