बीबीएन में चोर बेखौफ, एक ही रात में 4 दुकानों के शटर तोड़कर लाखों की चोरी
September 3rd, 2019 | Post by :- | 124 Views
– दो बद्दी व दो नालागढ़ में दो दुकानों को बनाया निशाना….
– नकाबपोश लाखों रुपये के मोबाइल व एसेसरी लेकर रफूचक्कर….
– चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद….
– आई 20 कार में बैठ कर आए थे तीन नकाब पोश….

बद्दी ! आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने में बीबीएन पुलिस फेल साबित हो रही है। बीबीएन में एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है, जिससे पूरे बीबीएन में खौफ का माहौल है। बद्दी व नालागढ़ में सोमवार की रात चोरों ने चार दुकानों के शटर तोड़कर लाखों रुपये के इलेक्ट्रानिक सामान व नकदी लेकर फरार हो गए है। चोरों ने पहले बद्दी में दो दुकानों को अपना निशाना बनाया उसके बाद नालागढ़ में दो दुकानों के शटर तोड़ कर चोरी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सुबह तड़के करीब 2 बज कर 17 मिनट पर बद्दी साई मार्ग पर एक आई -20 कार रुकती है। कार से तीन नकाबपोश निकलते है उनके हाथ में लोहे के रोड़ थे। जिससे वह दुकान का शटर तोड़ते है। सीसीटीवी कैमरे में यह सभी दिखाई दिया। चोरों ने साई इलेक्ट्रानिक्स की दुकान का शटर तोड़़ कर दुकान में मोबाइल व एसेसरी चोरी कर ली। दुकान के संचालक मदन लाल का कहना है कि करीब 20 लाख रुपये की चोरी हुई है। सुबह जब दुकान पर ताला टूटा देखा तो दुकान के संचालक को सूचित किया। सूचना मिलते ही दुकानदार ने पुलिस को सूचित किया और मौकेपर पुलिस आई और जरूरी सुबूत जुटाए। डीएसपी अजय कुमार ने भी मौका का जायजा लिया। उसके 2 बज कर 37 मिनट पर नकाब पोश शिव डीजे दुकान में जाते है और वहां पर वह दुकान का ताला तोड़ कर करीब छह लाख रुपये की मोबाइल व एसेसरी चोरी कर के ले जाते है। उसके बाद ये नकाब पोश नालागढ़ में करीब सवा तीन बजे करण कोमिनिकेशन शाप का शटर तोड़ कर वहां पर एलईडी, मोबाइल व एसेसरी चोरी करके ले जाते है। यहां पर करीब 15 लाख की चोरी होने की दुकानदार ने दावा किया है। जिसेमं एक लाख रुपये कैश है। उसके बाद साढ़े तीन बजे नकाबपोश वाहेगुरू इलेक्ट्रानिक्स में घुसे और वहां पर भी चोरों ने 80 हजार रुपये नकदी व मोबाइल व एसेसरी चोरी कर ली।

क्या कहती है पुलिस….
डीएसपी चमन लाल ने ताला टूटने की पुष्टि की है। एसएसपी एनके शर्मा ने चोरी होने की पुष्टि करते ुहए बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर आवश्यक सुबूत जुटाए है। सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही चोरों को दबोच लिया जाएगा।
नागरिकों में आक्रोश

चोरी की इस वारदात से इलाके के लोगों में डर के साथ-साथ गुस्सा भी है। लोगों का कहना है कि आए दिन किसी न किसी के साथ चोरी या छिनैती की घटनाएं हो रही हैं। लोगों ने पुलिस गश्त के अभाव में वारदातें बढ़ने की वजह बताते हुए गश्त बढ़ाने की मांग की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।