चंडीगढ़ में फंसे हिमाचलियों के लिए रविवार से चलेंगी बसें, शेड्यूल तय
May 2nd, 2020 | Post by :- | 137 Views

ऊना,    –     लॉकडाउन के चलते चंडीगढ़ में फंसे हिमाचल प्रदेश के निवासियों के लिए रविवार से बसें चलाई जा रही हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसी ऊना संदीप कुमार ने कहा कि यह बसें चंडीगढ़ सैक्टर 28-बी मध्य मार्ग स्थित हिमाचल भवन से प्रातः 6 बजे से चलेंगी। बसों में पहले आओ-पहले पाओ के नियम के आधार पर सीट दी जाएगी।

उपायुक्त ने बताया कि रविवार को कांगड़ा, चंबा, ऊना व हमीरपुर के लिए बसें प्रातः 6 बजे से चलेंगी। सोमवार को बिलासपुर, मंडी, कुल्लू व लाहौल-स्पिति तथा मंगलवार को सिरमौर, शिमला, सोलन व किन्नौर के लिए बसें प्रातः 6 बजे से चलाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि जिलों के तय कार्यक्रम के मुताबिक ही यात्रियों को सीट दी जाएगी, इसलिए संबंधित जिलों के व्यक्ति तय दिन पर ही बस की सुविधा प्राप्त करने के लिए हिमाचल भवन पहुंचें।

जिलाधीश ऊना संदीप कुमार ने कहा कि बस सुविधा का लाभ लेने के लिए व्यक्ति को अपने साथ आधार कार्ड या फिर अपनी पहचान का कोई अन्य दस्तावेज साथ लाना आवश्यक है। बस में सीट आबंटित करने से पहले व्यक्ति की स्वास्थ्य जांच अनिवार्य होगी। साथ ही व्यक्ति को कोरोना न होने की अंडरटेकिंग भी देनी होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।