हरियाणा महिला आयोग की सदस्य ने कोरोना योद्धाओं के जज्बे को किया सलाम
May 2nd, 2020 | Post by :- | 130 Views

खरखौदा (सोनीपत), ।    हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने कोरोना योद्धाओं को पुष्प भेंट करते हुए उनके जज्बे, साहस व समर्पण को सलाम किया। उन्होंने कहा कि आम जनमानस को कोरोना से बचाने के लिए स्वास्थ्य तथा पुलिस विभाग के कर्मचारी कोविड-19 की जंग में डटकर खड़े हैं। कोरोना योद्धा धन्यवाद के पात्र हैं।

हरियाणा महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने शनिवार को पुलिस थाना खरखौदा में पहुंचकर पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को पुष्प भेंट किये। साथ ही उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों का विशेष आभार भी व्यक्त किया। यहां उन्होंने सब इंसपेक्टर नरेश, एएसआई जयपाल, नरेश, वीरपाल और सुमित को पुष्प दिए। इसके बाद वे खरखौदा के सरकारी अस्पताल में पहुंची, जहां उन्होंने डा. मीनाक्षी आदि स्वास्थ्यकर्मियों को फूल भेंटकर उनका धन्यवाद किया।

सदस्य सोनिया अग्रवाल ने कहा कि आम लोगों को वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाने के लिए पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी दिन-रात सेवा में जुटे हुए हैं। अपनी स्वयं की परवाह न करते हुए कोरोना योद्धा आम जनमानस को सुरक्षित रखने के लिए प्रयासरत हैं। ऐसे कोरोना योद्धओं का जितना धन्यवाद किया जाए उतना ही कम है।

हरियाणा महिला आयोग की सदस्य ने कहा कि आम जनमानस का भी दायित्च बनता है कि वे कोरोना योद्धाओं का पूर्ण सम्मान करें। कोरोना योद्धाओं को पूर्ण सहयोग देना चाहिए। इसमें सर्वाधिक प्रमुख सहयोग यही है कि लोगों को लॉकडाउन का अनुपालन करना चाहिए। लोगों को अपने घरों में ही रहना चाहिए। ऐसा करके आम लोग सरकार व प्रशासन को विशेष सहयोग दे सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।