लगभग 3 करोड़ रूपये की भारी मात्रा में 5200 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, शराब से भरे ट्रकों सहित तीन को किया काबू,
May 2nd, 2020 | Post by :- | 554 Views

चंडीगढ, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )  ।   हरियाणा पुलिस ने एक अहम कार्रवाई करते हुए लगभग तीन करोड़ रूपये मूल्य की 5200 पेटी अंग्रेजी शराब से भरे ट्रकों सहित तीन को काबू किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मन्जीत सिंह निवासी अजराबार जिला पटियाला, बलिन्द्र सिंह निवासी मुबारकपुर मोहाली व देवेन्द्र सिंह निवासी डेराबस्सी, पंजाब के रूप में हुई है।

इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होने बताया कि एसटीएफ की टीम अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की खोज में जी0टी0 रोड़ मुरथल की सीमा में मौजूद थी कि इन्हंे अपने विश्वस्त सूत्रो से पता चला कि मुरथल स्थित हंस ढाबा पर शराब से भरे ट्रक खड़े हुये है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये तीनों आरोपियों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर अलग-अलग ट्रकों से 5200 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। इस घटना का आबकारी अधिनियम की धाराओं के अन्तर्गत थाना मुरथल में अभियोग दर्ज किया गया।

प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस शराब को डेरा बस्सी पंजाब से लाकर दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई करना था। इस शराब की कीमत बाजार में लगभग तीन करोड़ रूपये बताई जा रही है। मामले की गहनता से विवेचना जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।