प्रयास समाज सेवा संस्थान ने स्लम एरिया में किए मास्क वितरित
May 2nd, 2020 | Post by :- | 159 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )  ।     प्रयास समाज सेवा संस्थान की महिला विंग ने बराड़ा क्षेत्र के स्लम एरिया में जाकर सभी को मास्क वितरित किए, प्रयास की महिला कोऑर्डिनेटर डॉ इंदु विज ने बताया की प्रयास की मुहिम करोना को हराना है देश को जिताना है के तहत आज बराडा स्लम एरिया में इन सभी को मास्क वितरित किये गये।

महिला विंग ने सभी लोगों को सोशल डिस्टेंस के बारे में भी समझाया और कहा कि जितना हो सके मुंह पर मास्क लगा कर रखना है उन्होंने बताया की आपदा की इस घड़ी में प्रयास समाज सेवा संस्थान ने एक मुहिम चला रखी है की ‘कोई भूखा ना सोए’ इसी मुहिम के तहत प्रयास हर रोज बराडा क्षेत्र के इन स्लम एरिया में 400 लोगों को दो समय का खाना वितरित कर रहा है आज महिला विंग ने मिलकर सभी लोगों को पहले खाना वितरित किया वह साथ ही इनको मास्क भी बांटे, इस अवसर पर उनके साथ प्रयास प्रवक्ता निति जैन, दिनेश शर्मा, अक्षय राणा व रामकुमार मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।