ब्रज युवा शक्ति संगठन असाहय जानवरों को भोजन उपलब्ध कराएगा :पं गौरव अविरल शास्त्री
May 2nd, 2020 | Post by :- | 325 Views

छाता,मथुरा(राजकुमार गुप्ता)जहां लॉक डाउन के चलते रोजाना कमाने व खाने वाले लोगों को दैनिक भोजन के लिए कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है, वहीं समस्या का एक और चेहरा सड़कों पर भूखे और असहाय जानवर हैं।
शहर की गलियों में कुत्ते, बूढ़ी गाय और जंगली बंदर रोज़मर्रा के भोजन के लिए इंसानों पर निर्भर लगातार जरूरत मन्दो को खाना पहुचाने के साथ साथ बृज युवा शक्ति संगठन द्वारा गाय माता को चारा ओर बंदरो को केले दिए गए। आप सब भी अपने आस पास बेज़ुबान जानवरों की भूख शांत करने का प्रयास करें।।हमारा संगठन लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं के लिए उपलब्ध है।गौरव अविरल शास्त्री ने बताया कि गर्मी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और देश में महामारी का संकट बढ़ता जा रहा है इस महामारी में अपनी जान की परवाह न करते हुए भी ऐसे बन्दरो और गायो के लिए नित्य प्रतिदिन सुबह भोजन की व्यवस्था कराई जा रही है संस्था के अंकित गुप्ता सुनील कुमार दास सचिन वार्ष्णेय चेतन कृष्ण कुलदीप नवीन कुमार आदि इस मुहिम में सहयोग कर रहे है |

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।