देश प्रेम से बड़ा कोई धर्म नही, एकजुट होकर करे इस कोविड-19 महामारी का सामना :- जगन डागर
May 2nd, 2020 | Post by :- | 26 Views

(मुकेश वशिष्ट) :- शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व पार्षद जगन डागर ने अपने फरीदाबाद कार्यालय पर राष्ट्रीय ध्वजा को लहराकर सभी से ये आवाह्न किया कि इस विपदा की घड़ी में हमे एकजुट होकर इस संकट से उबरना है। उन्होंने कहा कि देशहित के लिये गुरु गोविंद सिंह जी ने इस राष्ट्रीय ध्वज के लिए अपने पुत्रो का बलिदान दे दिया था।

जगन डागर ने बताया कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से वो और उनकी पूरी टीम जरूरतमंद लोगों को भोजन कराने मे निरन्तर जुटी हुई है कि कोई भूखा न सोये। उन्होंने बताया कि हम प्रतिदिन दो से ढाई हजार लोगों को भोजन वितरित करते है और सफाई का विशेष ध्यान रखते हुये सभी लोगो के हाथों को सेनेटाइज भी करवाते है और मास्क भी वितरित किया जाता है। उन्होंने कहा की लॉक डाउन की अवधि बड़ जाने पर भी इनकी टीम इसी प्रकार आगे भी असहाय लोगो को भोजन वितरण करती रहेगी।

इस कार्य मे जगन डागर के साथ राजेश आर्य , राष्ट्रीय सचिव एवं प्रभारी राजस्थान (इंटक) राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस, नारायण डागर, जोगिंदर पहलवान, नरेंद्र कुमार (प्रधान) रेजिडेंट वेलफेयर काउंसिल सेक्टर 55, शिवांग,आरसी शर्मा, डब्बू तायल, दुष्यंत, अनूप, कुलदीप त्यागी, मास्टर सुदामा, अनिल पोसवाल,  छगन मास्टर,  राजेंद्र प्रसाद आदि सभी का सहयोग रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।