जगाधरी में मिला एक कोरोना पॉजिटिव, नादेड साहब से लोटे पांच लोगों में चार की रिपोर्ट आई नेगेटिव
May 2nd, 2020 | Post by :- | 214 Views

यमुनानगर(सुरेश अंसल)। एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर यमुनानगर एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मरीज अन्य चार लोगों के साथ महाराष्ट्र के नादेड साहब से आया था। इसकी सूचना प्रशाशन को थी। इसके चलते स्वस्थ्य विभाग ने इनके सैंपल जांच के लिए भेजे थे। जिनकी रिपोर्ट में एक व्यक्ति को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।
इसकी जानकारी देते हुए जिला सीएमओ विजय दहिया ने पुष्टि करते हुए कहा कि जगाधरी से कुछ लोग महाराष्ट्र के नादेड साहब गुरुद्वारा गए थे। लोक डाउन के चलते काफी दिनों से वही फसे हुए थे। कालिंदी कॉलोनी के ये लोग जब वापिस आए तो इनकी जांच रिपोर्ट भेजी गई। जांच रिपोर्ट आने पर एक को कोरोना की पुष्टि हो गई है। अन्य चार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि एतियातन पूरी कॉलोनी को काँटेन्मेंट कर दिया है। पूरी कॉलोनी को सेनेटाइज किया जा रहा है।
बता दे कि पिछले महीने लगातार दो दिन में तीन लोगों की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। तो स्वास्थ्य विभाग ने उन लोगों की दोबारा रिपोर्ट जांच के लिए भेजी थी। जिसमे उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद तिबारा भी नेगेटिव होने पर प्रसाशन ने चैन की सांस ली थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।