कुल्लू के बजौरा में हर बाहरी व्यक्ति पर पुलिस की नजर
May 2nd, 2020 | Post by :- | 259 Views
 कुल्लू :- (दिलाराम भारद्वाज )    ।          कुल्लू जिला को कोरोनामुक्त बनाए रखने तथा जिला में किसी भी बाहरी संक्रमित व्यक्ति के प्रवेश पर कड़ी नजर रखने के लिए पुलिस बजौरा में एक-एक वाहन की चेकिंग कर रही है।
कोरोना के खतरे को देखते हुए जिला के प्रवेश द्वार बजौरा में एक आधुनिक एवं सुरक्षित चैक पोस्ट स्थापित की गई है।
कोविड-19 सुरक्षा कवच में पुलिस और स्वास्थ्य कर्मचारियों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है। इसके लिए एक पारदर्शी केबिन बनाया गया है। शुक्रवार को डीएसपी प्रियंक गुप्ता स्वयं चैक पोस्ट पर काफी समय तक मौजूद रहे और बाहर से आने वाले वाहनों की चेकिंग का जायजा लिया।
चैक पोस्ट पर हर बाहरी व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग हो रही तथा उसके बारे में पुख्ता सूचना एकत्रित की जा रही है। उनकी यात्रा तथा उनके प्रवास का पूरा ब्यौरा लिया जा रहा है। विशेषकर, अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उन्हें अरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने तथा होम क्वारंटीन पर रहने की हिदायत दी जा रही है। बाहरी राज्यों से आने वाले सभी लोगों के लिए होम क्वारंटीन में रहना अनिवार्य है। इसलिए उन्हें क्वारंटीन के सभी नियमों के पालन के कड़े निर्देश दिए जा रहे हैं।

 

dilarambhardwaj ब्यूरो

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।