पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ी शराब
May 2nd, 2020 | Post by :- | 117 Views

पंचकूला  (लोकहित एक्सप्रैस) । सेक्टर 19 गांव अभयपुर के प्रमुख नाके पर 10 बजे के लगभग मैकडोवल के 20 अधिये शराब की बोतलों के साथ 1 युवक को गाड़ी की तालाशी लेते वक्त सेक्टर 19 चौकी प्रभारी गुलाब सिंह द्वारा पकड़ा गया । पुलिस पूछताछ में शराब के साथ पकड़े गए युवक की पहचान पंकज कुमार जोकी गाँव अभेयपुर का ही निवाशी के रूप में हुई और युवक पेशे से फोटोग्राफर का काम करता हैं ।

शराब के साथ पकड़े गए युवक ने बताया कि वो ये शराब पंचकूला के सेक्टर 28 के ठेके से लेकर आया है । उसने बताया कि ठेके बंद होने के कारण शराब की पेटी ठेके के पीछे से जाकर ख़िरीदी थी और बताया कि वो शराब की 1 बोतल अपने पीने के लिए लेने गया था पर वहाँ से वो पेटी ले आया । पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि ये शराब उसने बेचने के लिए नही बल्कि खुद पीने के लिए ली है ।

पुलिस चौंकी प्रभारी गुलाब सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि अभयपुर के हर नाके से हर आवाजाही वाली गाड़ियों की मुस्तैदी से चैकिंग करी जाती है और हर गतिविधि पर मुस्तैदी से नजर रखी जाती है और जिसके कारण आज इस गाड़ी को शराब के साथ पकड़ा गया और उन्होंने बताया की गाड़ी को इम्पाउंड कर युवक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करी जायेगीं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।