पुलिस ने पकड़ी एक्टिवा सहित 62 बोतलें देसी शराब की
May 1st, 2020 | Post by :- | 730 Views

कालका (रोहित शर्मा) । वीरवार की रात को रामबाग रोड स्थित साईं मंदिर के सामने शराब के ठेके के बहार से पुलिस द्वारा एक एक्टिवा सहित शराब की बोतलें पकड़ी गई है। जानकारी के अनुसार साईं मंदिर के साथ लगते मकान वालों ने बताया कि उन्होंने अपने घर की छत से देखा की दो व्यक्ति एक्टिवा स्कूटर पर शराब ले जाने की फ़िराक में थे, कि उनके विरोध करने पर वह एक्टिवा सहित शराब से भरे दो कट्टे मौके पर ही छोड़ फरार हो गये।

वहीं आई ओ विक्रांत ने बताया की उन्हें वीरवार रात करीब 10 बजे सुचना मिली थी कि रामबाग रोड स्थित साईं मंदिर के सामने शराब के ठेके के पास से कुछ व्यक्तियों द्वारा अवैध रूप से शराब ले जाई जा रही थी की जिसका विरोध करने पर दोनों व्यक्ति एक्टिवा सहित शराब छोड़ भाग गये है। विक्रांत ने बताया कि मौके से एक्टिवा और शराब की करीब 62 बोतलें देसी मार्का माल्टा की पकड़ी गई है। उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कोविड-19 और एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।