विवेकानंद मानव सेवा सोसाइटी ने कोरोना योद्धाओ का फुलों की बारिश कर के समानित किया।
May 2nd, 2020 | Post by :- | 74 Views

पिंजौर (चन्दरकान्त शर्मा)। आज विवेकानंद मानव सेवा सोसाइटी कालका- पिजौंर ने पुलिस सटेशन पिजौंर में पहुँच कर थाना अधिकारी एस एच ओ यशदीप सिंह वा थाना स्टाफ को फुलों की बारिश कर के समानित किया। सोसाइटी के उप प्रधान वा प्रवक्ता एडवोकेट मुकेश सोढी ने बताया कि थाना प्रभारी यशदीप सिंह ने बड़े ही सरहनीय कार्य किये है। कोविद-19 के चलते पिजौंर एरिया में पूरा नियंत्रण बनाये रखना वा एक गर्भवती महिला को उसकी डिलीवरी के समय बहुत सहायता करना ला एंड आर्डर बनाये रखने जेसे सरहनीय कार्य किये है।

सोसाइटी के पेटर्न श्री तरसते गुप्ता (रौनक होटल) ने एक लोई ओढाकर, सोसाइटी के वरिष्ठ उप प्रधान शेर चंद चावला जी ने मोमेंटम देकर, उप प्रधान एडवोकेट मुकेश सोढी ने गले में पटका डाल कर वा प्रशंसात्मक पत्र देकर तथा फुलों की बारिश करके, महासचिव डाक्टर अजय वर्मा ने मोमेंटम देकर, उप प्रधान परमजीत शर्मा ने वार्षिक रिपोर्ट देकर, सब इंस्पेक्टर नसीब सिंह, मुलख राज वा स्टाफ को समानित किया गया , थाना प्रभारी यशदीप सिंह ने बताया कि सोसाइटी के सभी सदस्यों का बहुत बहुत धन्यवाद किया ओर कहा कि यह सभी कार्य हमारे स्टाफ के सहयोग से ही पुरे हो पाते हैं, इसके साथ ही सवच्छ भारत अभियान में साथ देने पर रतपुर कालोनी को साफ रखने पर श्री बालकृष्ण वा भुपिंद हुड्डा को मोमेंटम देकर समानित किया गया, सोसाइटी के रोहित पुंज, विजय वर्मा अन्य लोग भी वहाँ माजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।