झूठी और भ्रामक खबरों से भी सोशल डिसटेंसिंग बनाएं : डॉ हर्ष वर्धन
May 1st, 2020 | Post by :- | 39 Views

नई दिल्ली,  केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने   लोगों से जिम्मेदार बनने की अपील करते हुए  झूठी और भ्रामक खबरों से बचने की सलाह दी है ।उन्होंने लोगों से कहा कि वे झूठी और भ्रामक खबरों से भी सोशल डिसटेंसिंग बनाएं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोविड 19 के खिलाफ़ लड़ाई हमें मिलकर लड़नी है।

उन्होंने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे और डॉक्टरों के साथ राज्य में चमकी बुख़ार की स्थिति पर समीक्षा की।करी।इस दौरान राज्य मन्त्री  अश्विनी चौबे भी उपस्थित थे।

दो सत्रों में आयोजित इस बैठक का पहला सत्र पूरी तरह से चमकी बुख़ार पर केंद्रित था। बैठक में राज्य के प्रभावित नौ जि़लों की क्रमवार समीक्षा की गई। बैठक में इस बीमारी की रोकथाम के लिए उठाए गए कदमों पर भी चर्चा हुई।

जहां श्रम का सम्मान होता है,वहीं नवीनता, कौशल और समृद्धि का वास होता हैराष्ट्र के शिल्पकार श्रमिकों को विश्व श्रमिक दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि आइये हम सब मिलकर श्रमिकों के कल्याण के लिए संकल्पित होकर कार्य करते रहने की दिशा में आगे बढ़ने का संकल्प लें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।