पेड़ से लटकती युवक मिली लाश ,कई एंगल से पुलिस कर रही है जांच ।
May 1st, 2020 | Post by :- | 320 Views
28 फरवरी को तलवंडी  डोगरा के रेलवे फाटक पर बैटरी चोरी की वारदात में 5 चोरों में से एक की गांव नंगल दयाल सिंह के पास गेहूं के खेतों में पेड़ से लटकती हुई लाश मिली ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज गांव नंगल दयाल सिंह के खेतों में धरेक के पेड़ से एक लटकती हुई लाश मिली ।जिसकी सूचना पुलिस को लोगों द्वारा दी गई ।जब पुलिस ने आकर देखा तो  एक युवक की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली ।उस युवक की।गर्दन कपड़े से फन्दा बनाकर पेड़ से बंधा हुआ था। इस युवक की पहचान नरिंदर सिंह पुत्र बख्शीश सिंह निवासी गांव तलवंडी डोगरां के रूप में हुई ।पुलिस का कहना है कि इसके भी रेलवे के फाटक से 14 बैटरी चोरी के मामले में तार जुड़े हुए हैं ।इसके 4 और साथी शमशेर सिंह उर्फ शेरा और प्रगट सिंह पुत्र तरसेंम सिंह (दोनों भाई )काली और जोगा पुत्र कुलदीप सिंह (दोनों भाई )निवासी गांव तलवंडी डोगरा थाना जंडियाला गुरु जो कि एक गैंग के रूप में काम करते हैं और इन्होंने पहले भी कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है ,इन पर कई मामले दर्ज है ।
युवक की जिस पेड़ से लटकती हुई लाश मिली ,उससे इस घटना के और पहलू भी निकलते हैं क्योंकि मृतक ने अगर खुद फन्दा लगाया होता तो उसकी लाश हवा में लटकती होनी चाहिए थी जबकि मृतक के पांव बिल्कुल ज़मीन पर लग रहे थे ।जिससे साफ ज़ाहिर होता है कि उसकी लाश को टांगा गया हो ।सूत्रों के हवाले से यह खबर भी है कि वह पुलिस के सामने पेश होकर जुर्म कबूलना चाहता था। इसलिए पुलिस इस मामले को शक की नज़र से देख रही है और कई एंगल से जांच कर रही है ।एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर उपकार सिंह का कहना है कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पायेगा कि इसकी मौत कैसे हुई ?वहीं इसके दूसरे साथियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।