जौनपुर।दो समुदायों के बीच हुए विवाद में पुलिस ने दोनों समुदायों से 24 नामजद सहित 70 पर मुकदमा, 21लोगो को भेजा जेल।
May 1st, 2020 | Post by :- | 53 Views

जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जंवसीपुर गांव में दो समुदायों के बीच उपजे विवाद में पुलिस ने 24 नामजद सहित 70 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।जबकि दोनों पक्षों से 21 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
बता दे कि बुधवार की रात में ही पुलिस ने मुस्लिम वर्ग के खिलाफ 17 नामजद व अज्ञात के ऊपर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी हुई है। पुलिस ने पत्थरबाजी,आगजनी कर माहौल बिगाड़ने, अफरा तफरी फैलाने के आरोप में गुरुवार की रात पटेल वर्ग के 7 नामजद सहित 50-60 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों से 21 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों से कुल 24 नामजद सहित 70 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल जौनपुर गांव में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है गांव पूरी तरह पुलिस छावनी में तब्दील है शुक्रवार को मछली शहर सांसद बीपी सरोज जंवसीपुर गांव पहुंचकर पटेल बस्ती के ग्रामीणों से मिलना चाहा लेकिन शांतिभंग की आशंका से पुलिस ने उन्हें सड़क पर ही घायल पुजारी के परिजनों से मिलवाकर वापस भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।