समय पर गेंहू का उठान ना होने पर ठेकेदार को दे नोटिस, यदि वह कोताही बरतता है तो उसके खिलाफ करवाएं मुकदमा दर्ज – उपायुक्त निशांत कुमार यादव।
May 1st, 2020 | Post by :- | 26 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने जुुंडला अनाज मंडी में गेंहू के उठान में भारी कमी को देखते हुए नाराजगी जाहिर की और अधिकारियों को कहा कि ठेकेदार को नोटिस दे कि वह निर्धारित समय पर गेंहू का उठान करवाएं, यदि वह कोताही बरतता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएं। लिफ्टिंग के कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

उपायुक्त ने वीरवार को जुंडला की अनाज मंडी में गेंहू खरीद व उठान की समीक्षा की, परन्तु समय पर गेंहू का उठान ना होने के कारण अधिकारियों के सामने नाराजगी जाहिर की। इस मंडी में अभी तक केवल 25 प्रतिशत ही गेंहू का उठान हुआ है, जो कि नाकाफी है। उन्होंने आढ़तियों से बातचीत की और कहा कि उन्हें गेंहू की खरीद में कोई दिक्कत तो नहीं आई।

आढ़तियों ने कहा कि गेंहू खरीद में कोई दिक्कत नहीं आई, प्रशासन द्वारा विशेष इंतजाम किए गए थे। उन्होंने कहा कि मंडी शीघ्र ही खाली होनी चाहिए। सभी का सहयोग जरूरी है। अधिकारी तुरंत ठेकेदार से बात करें और उठान का प्रबंध करवाएं। हो सकता है बारिश का मौसम हो, ऐसे में गेंहू मंडियों में पड़ी रहना उचित नहीं। इस मौके पर क्षेत्रिय प्रबंधक मार्किटिंग बोर्ड डा०सुशील मलिक भी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।