बसों के किराए में वृद्धि आम आदमी पर मार :- वरुण चौधरी।
May 1st, 2020 | Post by :- | 50 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत मुल्तानी )    ।     प्रदेश में पहले ही रोड़वेज बसों की अव्यवस्था है जिस कारण आम आदमी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।और सरकार ने साधारण बसों के किराए में बढ़ोतरी कर फिर आम आदमी पर आर्थिक बोझ डाल दिया है जो सरकार का गलत निर्णय है।उक्त शब्द हल्का मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने प्रदेश सरकार द्वारा बसों के किराए में वृद्धि करने के निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहे। विधायक ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में जितनी बसे प्रदेश में चल रही थी आज भाजपा सरकार के समय में बसों की संख्या घटी है।प्रदेश के ज्यादातर रूटों पर बसे बंद हो चुकी हैं।बहुत से गांव ऐसे है जहाँ दिन में एक बार भी बस का टाइम नही है। सरकार जनता को सुविधाएं देने की बजाए उन पर आर्थिक मार डाल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पहले ही महंगाई की मार झेल रही है। वहीं प्रदेश की मौजूदा सरकार ने बस किराये में वृद्धि कर आम जनता पर आर्थिक बोझ डाल दिया है। बस किराया बढ़ाने की सबसे ज्यादा मार गरीब जनता पर पड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अधिक लोग बसों से ही सफर करते हैं।

विधायक ने सरकार से अग्रह किया कि सरकार आम आदमी की सवारी साधारण बस के किराए में कोई वृद्धि न कर वॉल्वो बसों के किराए में कुछ वृद्धि कर सकती है ताकि आम आदमी पर इसका कोई असर न पड़े।चौधरी ने सरकार से मांग की कि सरकार साधारण बस किराये में बढ़ोतरी के फैसले को वापिस ले जिससे आम आदमी पर कोई आर्थिक बोझ न पड़े।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।