तंम्बाखू उत्पाद बेचने वाली दुकानों पर छापा
May 1st, 2020 | Post by :- | 890 Views

आज जब लॉक डाउन व कोविड 19 कोरोना वाइरस संक्रमण रोग के चलते आज भारत मे कोरोना का प्रभाव देखने व सुनने मिल रहा है।जंहा एक ओर शासन – प्रशासन लॉक डाउन के दौरान जनता की हर संभव मदद करने में लगी है वंही कुछ दुकान दार इस विषम परिस्थिति में भी अपना फायदा देखने से बाज नही आ रहे हैं साथ ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं ।
वर्तमान में कॅरोना महामारी के कारण शासन ने तंबाकू उत्पादो पर प्रतिबंध लगा रखा है।

और इसी कारण आज जिला मुख्यालय कोंडागॉंव में गुटखा और तम्बाखू युक्त पान मसाले एवं सिगरेट पर प्रतिबंध लागू होने के के बाद आज कोंडागॉँव में खाद्य विभाग , तहसील एवं नगरपालिका के संयुक्त टीम ने जिला प्रशासन के निर्देश पर तंम्बाखू उत्पाद बेचने वालों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया इस छापेमारी में कोंडागांव के करीब आधा दर्जन दुकानों पर कार्यवाही किया गया इस अभियान दल ने बस स्टैंड स्थित साहा किराना दुकान में 5000 रुपए का जुर्माना किया। वहीं लक्ष्मी  प्रोविजन स्टोर पर केस काउंटर में रखें सिगरेट , गुटका एवं दुकान के सामने उसकी ही खड़ी कार में भारी मात्रा में तंबाकू उत्पाद का सामान जप्त किया गया और 25000 रुपए का जुर्माना लगाया गया एवं सरगीपाल स्थित संतोष किराना दुकान में भी 10000 रुपए का जुर्माना किया गया।

इस जांच दल में खाद्य अधिकारी डोमेन्द्र सिंह ध्रुव , तहसीलदार मानकर , एवं नगर पालिका परिषद के कर्मचारी जिनमें उप राजस्व निरीक्षक दिनेश डे , दया शंकर साहू , दिनेश साहू और नीलेश कुलदीप आदि शामिल थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।