रायपुररानी कस्बा में शुक्रवार को दुकानदारों ने निर्धारित समय से पहले ही अपनी दुकानें बंद कर प्रशासन का पूर्ण सहयोग किया – प्रधान प्रदीप अग्रवाल
May 1st, 2020 | Post by :- | 55 Views

सभी दुकानदारों ने सोशल डिसटैनसिंग का पालन करते हुए प्रशासन का जताया आभार

रायपुररानी,  ( अंकित )      ।            रायपुररानी व्यापार मंडल के प्रधान प्रदीप अग्रवाल तथा व्यापार मंडल के चेयरमैन श्याम लाल अग्रवाल ने रायपुररानी में सभी दुकानदारों को 4 घंटे का समय सुबह 8:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक खोलने के लिए देने पर प्रशासन व पुलिस विभाग का आभार व्यक्त किया है।

व्यापार मंडल के प्रधान प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए शुक्रवार को कस्बा में दुकानदारों ने निर्धारित समय से पहले ही अपनी दुकानें बंद कर दी तथा प्रशासन का पूर्ण सहयोग किया। प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि सभी दुकानदारों ने सोशल डिस्टेंस का बखूबी पालन किया तथा सभी ने मास्क लगाकर तथा सैनिटाइजर का स्प्रे कर बचाव के उपाय किये। दुकानों के बाहर गोले बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर प्रशासन का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार प्रशासन का साथ देने के लिए सदैव तत्पर रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।