शहर में पुलिस द्वारा अनाउंसमेंट करने के बाद भी गैर जरूरी वस्तुओं की दुकानें खोलकर प्रशासन को दिखा रहें हैं ठेंगा ,पुलिस की भनक लगते ही गिरा देते हैं शटर ।
May 1st, 2020 | Post by :- | 656 Views
शहर में पुलिस द्वारा अनाउंसमेंट कराने के बाद भी गैर जरूरी वस्तुओं के दुकानदार खोल लेते हैं दुकाने ,

पुलिस कर्मियों को देखकर गिरा लेते हैं शटर ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कोविड 19 म्हांमारी से जंग जीतने के लिए जहाँ जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दिन रात एक कर अपनी ड्यूटी निभा रहे।उनके द्वारा लोगों को यह बार बार संदेश दिया जा रहा है कि लोग घरों में रहें और बाहर मत निकले अगर कोई जरूरी काम हो तो वह भी सावधानी के साथ मास्क पहन कर ही निकले ।लेकिन जो हाल जंडियाला गुरु के बाज़ारों का है उससे देखने से यह लगता है कि गैर जरूरी वस्तुओं की दुकानें खोल और सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाकर जैसे क्रोना म्हांमारी को दावत दे रहें हो क्योंकि इन खुली दुकानी में कपड़ा ,रेडीमेड ,मुनियारी ,हार्डवेयर ,रिपेयर शॉप के इलावा भी अन्य दुकाने है जिनको जिला प्रशासन की तरफ से कोई।छूट नही है ।बता दे कि अमृतसर जिले में श्रद्धालुओं के आने से क्रोना पॉजिटिव मरीज़ो की संख्या में बढ़ोतरी हुई है ।क्रोना से सबसे सुरक्षित तरीका घर मे रहना औऱ सोशल डिस्टेंस की पालना करना है लेकिन ऐसे लोग दूकानें खोलकर प्रशासन को ठेंगा दिखाने के साथ साथ ,क्रोना संक्रमण बढ़ाने का संकेत भी दे रहें हैं ।इसलिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को क्रोना जैसी म्हांमारी स जंग जीतने के लिए ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जरूरत है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।