जयसिंहपूरा खोर की शारदा कॉलोनी में मिला कोरोना पॉजिटिव
May 1st, 2020 | Post by :- | 206 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ऋषि गालव नगर के अधीन एरीया शारदा कॉलोनी जयसिंह पूरा खोर में शारदा पब्लिक स्कूल के पास कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिला।

इस मामले में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को एस एम एस हॉस्पिटल में शिफ्ट करवाया गया व अन्य घरवालों को क्वारेंटाइन सेंटर सीतापुरा भिजवाया गया। इस समय मौके पर नोडल अधिकारी जयपुर डॉ सतीश चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ अंकित मोहता पब्लिक हैल्थ मैनेजर अंकुर खान व ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी मय जाब्ता मौजूद थे। जयपुर में कोराना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है सब्जी मंडी के सामने बुजुर्ग की कोराना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया क्योकि जयसिंहपुरा खोर अभी तक कोराना के असर से बचा हुआ था! लेकिन इस महामारी ने इस इलाके को भी आपनी गिरफ्त में ले लिया है। कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के परिवार के लोगो को क्वारंटाइन में रखा जाएगा।

सभी को अस्पताल ले जाने के बाद में पूरे इलाके व आस पास में सनेटाईज किया गया। इस इलाके में पुलिस प्रशासन द्वारा महामारी पर अंकुश लगाने के लिए कर्फ्यू की घोषणा भी की जा सकती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।