पंचकूला सेक्टर 15 पति-पत्नी की रिपोर्ट आई नेगेटिव ,जिला में 2 मरीज ही सक्रिय
April 30th, 2020 | Post by :- | 38 Views

पंचकूला,30 अप्रैल (विजय) – पंचकूला के लिए बड़ी राहत की खबर सामने आई है। सेक्टर 15 के कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। पंचकूला में कुल 18 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से केवल 2 ही सक्रिय कोरोना मरीज़ रह गए हैं।
दोनों पति-पत्नी को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज कर होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया है। पंचकूला के सेक्टर-21 अल्केमिस्ट अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी का इलाज चल रहा था। वहीं पंचकूला के सेक्टर से नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक जमाती की भी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
बता दे की 13 अप्रैल 2020 को सेक्टर 15 की महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी । वहीं 14 अप्रैल 2020 को महिला के पति की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। जिसके बाद महिला के परिवार के कुल 9 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिनमें से 7 सदस्यों की ठीक होने पर उन्हें पहले ही होम क्वारंटीन कर दिया गया है।
वहीं पंचकूला में अब तक कुल 18 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी जिनमें से 13 लोग पहले ही स्वस्थ होकर होम क्वारंटीन में जा चुके हैं। अब पति-पत्नी के भी स्वस्थ होने के बाद व 1 जमती की भी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पंचकूला में केवल 2 ही मरीज सक्रिय कोरोना पॉजिटिव रह गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।