गांव में बाहरी लोगों की आवाजाही को रोकना जरूरी: सुनील सिंह
April 30th, 2020 | Post by :- | 98 Views

चंडीगढ़( मनोज शर्मा) कोरोना वायरस की महामारी चंडीगढ़ में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। यह महामारी प्रशासन के लिए चिंता की वजह बनती जा रही है।

चंडीगढ़  COVID-19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिसे देखते हुए प्रशासन के आदेशों के बाद अब चंडीगढ़ के गावो में लॉकडाउन सख्ती को बढाते हुए गाव दरिया में बाहरी लोगों की आवाजाही को रोकने के लिए रास्ते सील कर दिये गए है। इस मौके पर मौजूद सभी नेतागण बीजेपी नेता, पूर्व सरपंच गुरप्रीत सिंह(हैप्पी) , बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश महसचिव धर्मिंद्र सिंह ,आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुनील सिंह , समाज सेवी हरजीत सिंह , सुरजीत सिंह सभी ने एकजुटता कायम कर गाव वासियों से अपील करते हुए कहा कि गांव में बाहरी लोगों की आवाजाही को रोकना जरूरी है l क्युकी आस पास के इलाके जैसे बापूधाम , विकासनगर , मोली जागरा में जिस तरह कॉरोना केस बढ रहे है इसलिए बाहरी आवाजाही रोकना बहुत जरूरी है और दरिया गाववासी भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन करे और अपने घरों में परिवार के साथ समय व्यतीत करें यदि बहुत जरूरी काम हो तभी घरों से बाहर निकले l

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।