बिना प्रशासनिक स्वीकृति के कोई भी व्यक्ति रहने के लिये नही आ सकता जिला में:–डी.सी. अशोक
April 30th, 2020 | Post by :- | 34 Views

अम्बाला (अशोक शर्मा):जिला मैजिस्ट्रेट अशोक कुमार ने जिला में बिना किसी प्रशासनिक स्वीकृति के बाहरी व्यक्तियों के रहने सम्बन्धी विषय को लेकर प्रवेश पर प्रतिबन्ध लगाने के आदेश जारी किए हैं। आदेशों में कहा गया है कि कोई भी व्यक्ति बिना सम्बन्धित क्षेत्र के एसडीएम, थाना प्रभारी और सीएमओ की परमिशन के बगैर रहने हेतू जिला में नही आ सकता और यदि कोई व्यक्ति जारी आदेशों की उल्लंघना करता पाया गया तो सम्बन्धित के खिलाफ दंडात्मक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में लॉक डाउन की स्थिति है। समूचे विश्व में कोविड़-19 महामारी फैली है। भारत भी इससे अछूता नही है। कोरोना के दृष्टिïगत हरियाणा प्रदेश में भी लॉक डाउन की स्थिति है।
अम्बाला: नगराधीश कपिल शर्मा ने जानकारी दी कि सरल हरियाणा पोर्टल से जिन रेहड़ी-फड़ी वालों के लिये पास जारी किए गए थे, वह तुरंत प्रभाव से निरस्त कर दिए गए हैं। इन आदेशों के जारी होने उपरांत यदि कोई रेहड़ी और फड़ी वाला सरल हरियाणा पोर्टल से जारी पास के आधार पर रेहड़ी-फड़ी लगाता पाया गया तो उसके खिलाफ नियमानुसार उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि केवल मार्किट कमेटी द्वारा रेहड़ी-फड़ी वालों के लिये जारी किए गए पास ही मान्य होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।