विदेश से अपने परिवार वालों को वापिस बुलाने के लिए प्रशासन को करें आवेदन : किरण
April 30th, 2020 | Post by :- | 76 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।    शाहबाद की एसडीएम डॉ. किरण सिंह कहा कि शाहबाद उपमंडल क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति विदेश में है और उसके परिवार वाले उसे यहां वापस बुलाना चाहते हैं तो इसके लिए अपने खंड विकास एवं  पंचायत अधिकारी या तहसीलदार के कार्यालय में आवेदन कर सकते हैं।
उन्होंने वीरवार को एसडीएम कार्याज में बातचीत करते हुए कहा कि अगर उत्तराखंड राज्य का कोई नागरिक लॉकडॉन के दौरान शाहबाद में रुका हुआ है और वापिस उत्तराखंड अपने घर जाना चाहता है तो इसके लिए उन्हें द्धह्लह्लश्च://स्रह्यष्द्यह्यद्गह्म्1द्बष्द्गह्य.द्बठ्ठ/ह्वह्लह्लड्डह्म्ड्डद्मद्धड्डठ्ठस्र-द्वद्बद्दह्म्ड्डठ्ठह्ल-ह्म्द्गद्दद्बह्यह्लह्म्ड्डह्लद्बशठ्ठ.श्चद्धश्च वेबसाइट पर आवेदन करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते शाहबाद क्षेत्रवासी लॉकडाउन कि नियमों का गंभीरता से पालन कर रहे है। शाहबाद क्षेत्र में गेहूं खरीद का कार्य भी सुचारू रूप से चल रहा है इसके लिए अनाज मंडियों सहित 42 खरीद सेंटर बनाए गए हैं किसानों को फोन पर सूचना देकर उन्हें अपनी फसल बेचने के लिए बुलाया जा रहा है तथा फसल उठान का कार्य भी साथ साथ किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।