आशा वर्कर्स यूनियन ने जिला चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा|
September 3rd, 2019 | Post by :- | 43 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  आशा वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर सैकड़ों वर्कर्स ने जिला चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा गया। प्रदर्शन से पहले देवीलाल पार्क में इक्कट्ठे होकर सभा का आयोजन किया गया। जिसमें एक्टिविटी की काटी गई 50% राशि को तुरंत वापिस कराने, प्रत्येक माह की 10 तारीख तक मानदेय का भुगतान कराने जैसी अन्य मांगों को लेकर आज देवीलाल पार्क में आयोजित सभा की अध्यक्षता यूनियन की जिला प्रधान गीता देवी ने तथा संचालन सचिव रामरती चौहान ने किया। सभा के बाद आशा वर्कर्स ने जलूस निकालकर जिला अस्पताल पर पहुंचकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शकारी आशा वर्कर्स को संबोधित करते हुए सी आईटीयू के जिला प्रधान श्रीपाल सिंह भाटी व सचिव रामरती चौहान ने बताया कि 21जुलाई को सरकार के साथ बातचीत में मानी गई मांगों को पूरा करने में देरी की जा रही है। उन्होंने मांग की कि एएनएम व कोर्डिनेटर की भर्ती में आशा वर्कर्स को वरीयता दी जाए। उन्होंने एनसीडी का पूरा सामान व रजिस्टर देने की मांग की।उन्होंने सभी आशाओं को आयुष्मान योजना का हिस्सा बनाने की मांग की। प्रर्दशन को सरोज, बबली, रेखा, राज पांचाल, पूनम शर्मा, ममता, संतोष, पूजा आदि ने भी सम्बोधित किया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।