200 कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित
April 29th, 2020 | Post by :- | 43 Views
भिवानी, : युवा कल्याण संगठन द्वारा कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने की कड़ी में दूसरे दिन बुधवार को संगठन ने संरक्षक कमल सिंह प्रधान के नेतृत्व में बिजली कर्मी, बैंक कर्मी व गैस सप्लाई कर्मियों को सम्मानित किया तथा इनका मनोबल बढ़ाया।
इस दौरान संगठन द्वारा करीबन 200 कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान ने कहा कि महामारी के विरुद्ध लड़ रहे ये सभी योद्धा बधाई व सम्मान के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं का सम्मान बहुत जरूरी है, क्योंकि यह सभी कोरोना योद्धा जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे हैं और इन्ही के चलते ही भिवानी नगर सुरक्षित है। कमल प्रधान ने कहा कि आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए अपने स्वास्थ्य की परवाह किए बिना ड्यूटी दे रहे हैं, इसलिए हमारा भी दायित्व है कि उनका उत्साहवर्धन करें। कमल प्रधान ने बताया कि कोरोना महामारी के विरुद्ध लड़ रहे हर यौद्धा को युवा कल्याण संगठन सम्मानित करेगा। इस अवसर पर सम्मानित होने वाले लोगों ने युवा कल्याण संगठन की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए देश में जारी लॉकडाउन में कमल प्रधान के नेतृत्व में युवा कल्याण संगठन ने अभूतपूर्व सेवा कार्य किया है। रक्तदान और कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान में भी युवा कल्याण संगठन ने बढ़चढ़ कर भाग लिया है।
इस अवसर पर जिला आयुर्वदिक अधिकारी देवेंद्र शर्मा, डॉ. विनोद अंचल, डॉ. राजेश, डॉ. विनोद पंवार, डॉ. हरविंद्र पानु, अनिल चहल, रोहताश गिगनाऊ, सुमित भट्ट, मुकेश शर्मा ढ़ाणी माहु, रमन सांगवान, अशोक खारियावास, सुरेंद्र टिटाणी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।