स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान सभी 342 रक्तदाताओं का सम्मान है: ईश्वर धामु
April 29th, 2020 | Post by :- | 27 Views

भिवानी।  जर्नलिस्ट क्लब भिवानी ने चौधरी बंसीलाल सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक की प्रभारी डाक्टर मोनिका सहित उनके सभी सहायकों को सम्मानित किया।

क्लब की ओर से रक्तदान की मुहिम के प्रेरक वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट राजेश डुडेजा का विशेष सम्मान किया गया। डाक्टर मोनिका ने क्लब का आभार जताते हुए इसको एक पूनीत कार्य बताया। उन्होने रक्तदान के बारे में भी जानकारी दी और रक्तदान के बारे में फैली भ्रांतियों को निर्मूल बताया। उन्होने कहा कि अब रक्तदान के बारे में फैली भ्रांतियां दूर होती जा रही है। आज का युवा अब रक्तदान का महत्व समझने लगा है। इस मौके पर क्लब के प्रधान ईश्वर धामु ने बताया कि ब्लड बैंक के स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान उन सभी 342 रक्तदाताओं का सम्मान है, जिन्होने यंहा पहुंच कर स्वैच्छा से रक्त दान किया। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के इस संक्रमण समय में डाक्टर मोनिका की अगुवाई में स्वास्थ्य विभाग कर्मियों का काम बेमिसाल है। इसी टीम की निष्ठापूर्ण मेहनत के कारण ही आज इस महामारी के समय में जरूरतमंदों को खुन मिल पा रहा है। उन्होने कहा कि आज भिवानी जिला रक्तदान में प्रदेश में पहले नम्बर पर है।

क्लब प्रधान ने कहा कि यह केवल धार्मिक संगठन और सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से ही सम्भव हो पा रहा है। जिला प्रशासन का इसमें केवल सानिंध्य है। उन्होने अपने क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों की ओर से स्वास्थ्य कर्मियों को सैल्यूट किया। इस मौके पर क्लब के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।