रमन वाल्मीकि की मौत की जांच सी० बी० आई० /उच्च स्तरीय कमेटी से करवाये सरकार-प्रवीण हुड्डा
April 29th, 2020 | Post by :- | 51 Views

कालका-चन्दरकान्त शर्मा। आम आदमी पार्टी हरियाणा के नेता व कालका विधानसभा से प्रत्याशी रहे समजासेवी प्रवीन हुड्डा ने यमुनानगर के वाल्मीकि समाज के रमन वाल्मीकि की न्यायायिक हिरासत के दौरान हुई रहस्मयी मौत की जांच सीबीआई या उच्च स्तरीय कमेटी जसमे उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश या आइपीए/ आईएस अधिकारी सम्मलित हों से करवाने के लिए हरियाणा सरकार से आग्रह किया है।

आप नेता प्रवीन हुड्डा ने कहा कि उनकी मृतक के परिवार के प्रति सहानुभूति है और इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ हर प्रकार से खड़े हैं। व पूरे वाल्मीकि समुदाय के साथ मिल मृतक रमन वाल्मीकि के परिवार को न्याय दिलाने के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस इंसाफ की लड़ाई के लिए लड़ेंगे। आप नेता ने वाल्मीकि समुदाय की मांग का आम आदमी पार्टी पुरजोर समर्थन करती है।

प्रवीन हुड्डा ने बताया कि कोई भी पीडित व्यक्ति चाहे वो किसी भी जाति या धर्म से सम्बंध रखता हो हमारा भाई और हमारे परिवार का हिस्सा है ओर आपसी भाईचारे की भावना रखते हुए उसके इंसाफ के लिए लड़ना हम सबका परम कर्तव्य है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।