शिखर इंस्टीट्यूट इन्दौरा ने एस डी एम इंदौरा अपनी संस्था की ओर से सौंपे 250 मास्क
April 29th, 2020 | Post by :- | 113 Views

 

गगन ललगोत्रा (व्यूरो इंदौरा)

शिखर इंस्टीट्यूट इन्दौरा के सेंटर हैड शिव कुमार ने बताया है कि उनकी संस्था द्वारा निशुल्क मास्क बना कर प्रशासन के माध्यम से बांटे जा रहे हैं।
इस कड़ी में आज संस्था की ओर से 250 मास्क एस०डी०एम०इन्दौरा गौरव महाजन को सौंपे गए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के बचाव हेतु जारी निर्देशो के अनुसार समस्त द्वारा सभी बचाव के कार्य किये जा रहे हैं व इसके लिये दूसरों को भी प्रेरित कोय जा रहा है। निर्धन लोगों को मास्क के लिए कोई परेशानी ना हो इसके लिये शिखर इंस्टीट्यूट द्वारा प्रशासन को हर भव सहयोग कर रहे हैं।सेंटर हेड शिव परमार ने बताया कि सेन्टर में फैशन डिजाइनिंग के छात्र छात्राओं ने घर में मास्क तैयार कर प्रशासन के माध्यम से निशुल्क बांटे जा रहे हैं।कहा कि अगर प्रशासन मांग करे तो आगे भी इंस्टिट्यूट ऐसे मदद करने के लिए ततपर है।इस के अलावा  कुछ मास्क इंदौरा व इसके निकटवर्ती गाँवो के जरूरतमंद लोगों में अब तक प्रशासन के माध्यम से दिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।