सड़क के गड्डो पर राजनैतिक रोटी सेंकने का कारोबार जारी है, दोनों प्रमुख राष्ट्रीय दल एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप – प्रत्यारोप
September 3rd, 2019 | Post by :- | 119 Views

सड़क के गड्डो पर राजनैतिक रोटी सेंकने का कारोबार जारी है

दोनों प्रमुख राष्ट्रीय दल एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप – प्रत्यारोप

भाजपाइयों का कहना राज्य की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार, तो कांग्रेसियों का कहना की केंद्र सरकार है जिम्मेदार

छत्तीसगढ़ (कांकेर) अरुण कुमार पाण्डेय । कांकेर शहर के ख़स्ताहाल सड़कों की समस्या को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने सड़क पर बने गड्डो में वृक्षारोपण करके प्रदर्शन किया है।

कांकेर शहर की जनता ख़स्ताहाल व गड्डो से भरी सड़क की समस्या से जूझ रहा है, जिसके लिये शहर के पत्रकारों , समाज सेवकों के प्रयास से श्रमदान करते हुए कुछ गड्डो में मिट्टी डालकर अस्थाई हल निकाला गया था।

इसके लिये हाल ही में कांग्रेस विधायक की उपस्थिती में युवाकांग्रेसियों ने मोटरसाइकिल यात्रा निकालकर प्रदर्शन भी किया था, और सड़क के ख़स्ताहाल होने का आरोप भाजपा पर लगाया था।

अब आज भाजपा के युवामोर्चा के सदस्यों द्वारा शहर के गड्डो में जीवित पौधें रोपे गए हैं, विरोध प्रदर्शन किया है और आरोप राज्य की कांग्रेस शासित सरकार पर लगा रहे हैं।

विरोध का यह तरीका कितना सही और कितना गलत है इसका आंकलन जनता को स्वयं करना होगा। बहरहाल किसी अन्य स्थान और जीवित पौधों को सड़क के इन गड्डो में लगाने के बाद सड़क के गड्ढे भरे या न भरे पर इन जीवित पौधों का भविष्य क्या होगा यह चिंता का विषय है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।