जिले की उपतहसील हसनपुर में सरकार के नियमों के तहत रजिस्ट्रियों का कार्य जारी।
April 29th, 2020 | Post by :- | 48 Views

मुकेश वशिष्ट (हसनपुर पलवल) :- हसनपुर उपतहसील में सरकार के नियमों के अनुसार रजिस्ट्रियों का कार्य जारी हैं। रजिस्ट्रेशन क्लर्क अनिता ने बतलाया कि ऑनलाइन टोकन प्रक्रिया के उपरांत ही दोपहर बाद 2 बजे से शाम 4 बजे तक सभी तरह की रजिस्ट्रियों का कार्य नियमों के आधार पर कार्य दिवसों में चालू हैं।

नायब तहसीलदार मो0 इब्राहीम ने बतलाया कि सरकार के सभी नियमों की पालना व सभी दिशा निर्देशों का पूर्णतया पालन करते हुये व यह भी ख्याल रखा जा रहा है किसी को भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। शांतिपूर्वक तरीके से कार्य हो रहें हैं। अधिवक्ता विष्णु कुमार ने बतलाया कि सोशल डिस्टेंडिंग के अलावा सरकार द्वारा निर्धारित नियमों का ख्याल रखा जा रहा है। इस मौके पर अधिवक्ता सौरव राजपूत, विष्णु कुमार , हेमन्त शर्मा के अलावा सुरेन्द्र कुमार,  सुनील कुमार, मोहित वशिष्ठ, तोताराम आदि मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।