उपमंडल रोहड़ू के चिड़गांव के साथ लगते गांव में आग का तांडव
April 29th, 2020 | Post by :- | 148 Views

शिमला :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो )जिला शिमला के रोहड़ू उपमंडल के तहत चिड़गांव में पिछले तीन दिनों में लगातार तीसरा अग्निकांड का मामला सामने आया है। पेखा पंचायत के शिस्तवाड़ी गांव में सुबह चार बजे के करीब सात मकानों में आग भड़क गई।  विकास जिसकी उम्र लगभग 38साल बताई जा रही है  के आग की चपेट में आकर जिंदा जलने की सूचना है। बताया जा रहा है विकास चिल्लाया व बचाने के लिए आवाज भी लागाता रहा।

लेकिन भयंकर आग की  लपटों के आगोश में आ गया था। इसके अलावा आग में झुलसे सुखचैन (80 ) व सुरेंदर ( 49) को रोहड़ू अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। लोगों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहें और भयंकर आग का तांडव अपने ही घरों में लगी आग का देखने को मजबूर हो गए । कई लोगों ने आग को काबू पाने के लिए पानी भी बहुत डाला और अंत तक प्रयास करती रहें लेकिन अंत में अपना आशियाँ जलते देख लाचार हो गए अग्निकांड में ग्रामीणों के कुल देवता शस्टवाड़ी नाग का मंदिर भी जल गया। बताया जा रहा है मंदिर तीन सौ साल पुराना था और लोगों की आस्था का केंद्र था ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।