ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में कोविड-19 महामारी में लाॅकडाउन के दौरान प्रतिबंधित गुटखा जर्दा व पान मसाला के पाउच सहित आरोपी गिरफ्तार
April 29th, 2020 | Post by :- | 37 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । ब्रह्मपुरी थाने के जयसिंहपुरा ख़ोर क्षेत्र में पुलिस ने कोविड-19 वैश्विक महामारी में लगाये गये लॉकडाउन में नियमो की अवहेलना कर रहे श्याम वाटिका निवासी आसाराम पुत्र टॉपन दास उम्र 60 वर्ष को गिरफ्तार किया है। कोविड-19 वैश्विक महामारी संक्रमण बचाव हेतु जयपुर जिले में लॉकडाउन नियमो की पालना नहीँ करने वालों पर पुलिस थाना ब्रह्मपुरी थानाधिकारी भारत सिंह,Add.CP सूमित गुप्ता,ACP बिजेंद्रसिंह भाटी के निर्देशानुसार जयसिंहपुरा ख़ोर चौकी प्रभारी मोहर सिंह कृष्णिया ने टीम गठित कर प्रतिबंधित जर्दा गुटखा व पान मसाला के विभिन्न ब्रांड के पाउच बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कोविड-19 वायरस संक्रमण के लॉक डाउन के दौरान प्रतिबंधित दिलबाग 30 पाउच, विमल 30 पाउच पानमसाला,गगनजर्दा व अन्य तरह के पाउचों के साथ श्याम वाटिका कॉलोनी निवासी आसाराम को गिरफ्तार किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की एडवाइजरी के अनुसार पान मसाला खाकर थूंकने और पान मसाले के पाउच के उपयोग से भी कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका रहती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।